Header Ads

Top Offline Games For Android Phones

Top Offline Games For Android Phones




ऑफ़लाइन Android गेम में इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता नहीं होती है। जब आप घर से दूर होते हैं तो वे लंबे समय तक आवागमन और समय बर्बाद करने के लिए एकदम सही होते हैं।
यहां हर प्रमुख शैली में Android के लिए ऑफ़लाइन गेम के लिए हमारी शीर्ष पिक्स हैं।


 1. Runner: Alto’s Odyssey




Top Offline Games For Android Phones


पहली नज़र में, यह सिर्फ एक और अंतहीन धावक की तरह लगता है। लेकिन ऑल्टो के ओडिसी को थोड़ी देर के लिए बजाएं, और आपको इसके बारे में कुछ पता चलेगा जिससे इसे नीचे रखना असंभव है।

शायद यह ग्राफिक्स और संगीत है। अंतहीन धावक आमतौर पर उन्मत्त होते हैं, लेकिन यह खेल इसे सुखदायक, शांत अनुभव बनाने के लिए प्रवृत्ति को बढ़ाता है। रेत के टीलों को नीचे गिराते हुए, बिंदुओं को इकट्ठा करने, बाधाओं से बचने, और स्टाइल बोनस के लिए बैकफ्लिप्स और डबल बैकफ़्लिप करने के लिए कूदते हुए आप खुद को आराम पाएंगे


 2. Puzzle: Mazes & More


Top Offline Games For Android Phones



एक चक्रव्यूह को हल करना इसकी सादगी के कारण मुश्किल है। Mazes और अधिक क्लासिक खेल पर कुछ कुटिल twists के साथ दांव उठाता है।

उदाहरण के लिए, डार्कनेस मोड में, आप शुरुआत में भूलभुलैया देख सकते हैं। लेकिन फिर आप पर एक छोटी सी रोशनी को छोड़कर सब कुछ अंधेरा हो जाता है, और आपको बाहर निकलने के लिए अपना रास्ता बनाना पड़ता है। अन्य साधनों को आज़माएँ जैसे कि बर्फ का तल, जहाँ आप आगे की ओर खिसकना चाहते हैं जहाँ आप जाना चाहते हैं, या स्व-व्याख्यात्मक समय परीक्षण मोड और ट्रैकर मोड।


 3. Platform: Once Upon A Tower


Top Offline Games For Android Phones


वन्स अप पर एक टॉवर खेल तत्वों का एक बहुत उल्टा हो जाता है। एक राजकुमार को एक टॉवर से एक राजकुमारी को छुड़ाने के बजाय, राजकुमार मर गया है और राजकुमारी अजगर से बचने के लिए कुछ बट को लात मार रही है। और एक टावर पर चढ़ने के बजाय, वह नीचे खुदाई कर रही है।उसके रास्ते में, उसे ओग्रेस से लेकर मकड़ियों तक सभी प्रकार के राक्षसों से लड़ना होगा जो दीवारों पर चढ़ सकते हैं। फिर फंदे हैं कि वसंत कहीं से भी बाहर निकलते हैं। अगर वह पर्याप्त नहीं था, तो उसे जल्दी होने की जरूरत है या अजगर अपनी ज्वलंत सांस के साथ सब कुछ बर्बाद कर देगा। दूसरे शत्रु के बारे में मत भूलो: स्वयं ही गुरुत्वाकर्षण।

जब आप कर सकते हैं सिक्के और बिजली अप ले लीजिए; टॉवर से बचने के लिए आपको स्तरों को पारित करने की आवश्यकता होगी। वंस अपॉन ए टॉवर में oodles of fun, और प्रतीयमान रूप से अंतहीन है।

4. Racing: Traffic Rider



Top Offline Games For Android Phones

जब आप इंटरनेट के सूचना राजमार्ग से दूर होते हैं, तो एक अलग आभासी राजमार्ग से टकराते हैं। ट्रैफ़िक राइडर में अपनी मोटरसाइकिल पर जाएं और शहर के ट्रैफ़िक को चकमा दें क्योंकि आप पहले व्यक्ति में फिनिश लाइन के लिए एक पागल डैश बनाते हैं।

ट्रैफिक राइडर एक अंतहीन रेसर की तरह खेलता है, जहां आपको दुर्घटनाग्रस्त हुए बिना फिनिश लाइन तक पहुंचने के लिए तेजी से और तेजी से जाने की जरूरत होती है। लेकिन मिशन मोड वास्तव में इसे अन्य अंतहीन रेसर्स की तुलना में थोड़ा अधिक मज़ेदार बनाता है, क्योंकि आप केवल नासमझ ज़ूमिंग के बजाय विशिष्ट लक्ष्यों के साथ दौड़ सकते हैं।

तुम भी समय परीक्षण या एक सरल अंतहीन धावक की तरह अन्य तरीकों के लिए विकल्प चुन सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप मिशन मोड को पहले पास करते हैं, क्योंकि यह गति के लिए आपकी आवश्यकता को बुझाने के लिए कुछ शानदार सुपरबाइक्स को अनलॉक करता है।

  5. Fighting: Shadow Fight 3

Top Offline Games For Android Phones


मॉर्टल कोम्बैट और स्ट्रीट फाइटर के दिनों के बाद से, एक-एक मुकाबला खेल समय को पारित करने का एक शानदार तरीका रहा है। Android पर, आपको शैडो फाइट एक कोशिश देनी चाहिए।

एक सच्चे योद्धा बनने के लिए आपको बहुत सी चालें सीखने की आवश्यकता होगी। खेल में दो एक्शन बटन (पंच और किक), और एक दिशात्मक पैड होता है। संयोजनों को जानें और आप जल्द ही एक शानदार निंजा होंगे।

1 टिप्पणी: