Header Ads

Best Pc Game Free - PC Games Free Download


Best Game For PC

Best Pc Game Free


पीसी गेमर्स ने इसे कभी बेहतर नहीं किया। नहीं एक दिन बाजार में एक नया खेल मार के बिना चला जाता है। महंगा लगता है, है ना? लेकिन चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि कुछ अद्भुत मुफ्त पीसी गेम उपलब्ध हैं।


1. Apex Legends





Best Pc Game Free



एपेक्स लीजेंड्स लड़ाई रोयाले पर एक परिपक्व ले, कम से कम Fortnite की तुलना में प्रदान करता है। एक बहुत छोटे नक्शे पर खेला गया, एपेक्स लीजेंड्स में मुठभेड़ों अक्सर तेज होते हैं, करीबी तिमाहियों में, और आमतौर पर टर्मिनल। यह कहना नहीं है कि आपने अंतिम कुछ दस्तों में प्रगति नहीं की है। आप रिंग को बंद करने के रूप में छिपा सकते हैं, लेकिन अनिवार्य रूप से, जो टीम जीतती है उसने दूसरों को सर्वश्रेष्ठ गियर हासिल करने के लिए नीचे ले लिया है।

Download It Free - Click Here

2. Fortnight Battle Royal


Best Pc Game Free


Download It - Click Here


3. Forza Motorsport 6 


Best Pc Game Free




फोर्ज़ा श्रृंखला में व्यापक सर्किट डिजाइन और शानदार कार मॉडल के लिए एक मजबूत प्रतिष्ठा है, और फोर्ज़ा मोटरस्पोर्ट 6: एपेक्स निराश नहीं करता है। दौड़ में कुल मिलाकर 63 कारें हैं, 12 अलग-अलग घटनाओं में।

Download It - Click Here

4. Warframe


Best Pc Game Free



वारफ्रेम पैक में पर्याप्त मात्रा में सामग्री है। कम से कम होवरबोर्ड स्केटिंग मोड नहीं। लेकिन रनिंग और गनिंग (पाथ ऑफ एक्साइल की हैकिंग और स्लैशिंग की तुलना में), हथियारों, लोडआउट और प्ले शैलियों की अविश्वसनीय रेंज के मामले में बहुत कुछ लेना है।

पता लगाने के लिए बड़े पैमाने पर खुली दुनिया के क्षेत्र हैं, एक व्यापक कहानी है, और खेल को नियमित सामग्री अपडेट प्राप्त होता है। सामग्री की मात्रा वास्तव में थोड़ी भारी हो सकती है, कम से कम शुरू करने के लिए। कई गेम सिस्टम सीखने में कुछ समय लगता है, और क्राफ्टिंग और ब्लूप्रिंटिंग का पता लगाना भी थोड़ा भ्रमित कर सकता है।

शुक्र है, वॉरफ़्रेम समुदाय सबसे शुरुआती लोगों में से एक है, इसलिए सवाल पूछने से डरना नहीं चाहिए। पहले किसी ने पूछा होगा।


Download It - Click Here


5. Starcraft 2                                                                                                                

 

Best Pc Game Free



2017 में, बर्फ़ीला तूफ़ान StarCraft द्वितीय मुक्त बना दिया। जिसका अर्थ है कि अब तक के सबसे अच्छे रीयल-टाइम रणनीति (आरटीएस) खेलों में से एक फ्री-टू-प्ले है। फ्री-टू-प्ले ऑफ़र में मूल StarCraft II: विंग्स ऑफ़ लिबर्टी एकल खिलाड़ी अभियान शामिल है, लेकिन अनुवर्ती नहीं, हार्ट ऑफ़ द झुम, लिगेसी ऑफ़ द वॉयड या नोवा गुप्त ऑप्स।

StarCraft II का मुफ्त संस्करण आपको रैंक किए गए मल्टीप्लेयर लीग टेबल तक पहुंचने की अनुमति देता है। हमें यकीन नहीं है कि आप अपने आप को इस तरह के यातनापूर्ण व्यवहार के अधीन क्यों करेंगे, लेकिन प्रत्येक अपने स्वयं के लिए।

कोई टिप्पणी नहीं