Header Ads

Overwatch: Legendary Edition Releases On Nintendo Switch Next Month Oct. 2019

Overwatch: Legendary Edition Releases On Nintendo Switch Next Month


Overwatch: Legendary Edition Releases On Nintendo Switch Next Month

महीनों की अटकलों के बाद, निनटेंडो ने पुष्टि की है कि ओवरवॉच निनटेंडो स्विच पर आ रहा है। कंपनी ने अपनी निन्टेंडो डायरेक्ट प्रेजेंटेशन के हिस्से के रूप में घोषणा की। ओवरवॉच: 15 अक्टूबर को निंटेंडो स्विच के लिए लीजेंडरी एडिशन जारी किया गया। इसकी लागत $ 40 USD है, जो तीन महीने के निंटेंडो स्विच ऑनलाइन के साथ आता है, और वर्तमान में यह सर्वश्रेष्ठ खरीदें पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि गेम केवल डिजिटल डाउनलोड के रूप में उपलब्ध है, और इसमें कोई भी भौतिक गेम कार्ड शामिल नहीं होगा। 


Overwatch: Legendary Edition

Pre Order Now - Click Here


2017 में ओवरवॉच के निदेशक जेफ कापलान ने कहा कि गेम को निनटेंडो स्विच में पोर्ट करना चुनौतीपूर्ण होगा, लेकिन ध्यान दिया कि स्टूडियो संभावना के लिए खुला था। फिर पिछले साल बर्फ़ीला तूफ़ान के वरिष्ठ निर्माता पीट स्टिलवेल ने कहा कि डियाब्लो 3 पर काम ने स्टूडियो को मंच से परिचित कराने में मदद की थी।

हाल ही में लीक की एक श्रृंखला के लिए अफवाहों ने भाप प्राप्त की है। सबसे पहले अमेज़ॅन पर एक ओवरवॉच-थीम वाला स्विच केस दिखाई दिया, जिसमें एक आने वाले पोर्ट का सुझाव दिया गया था। हाल ही में एक लीक जो पौधों बनाम लाश के लिए वैध निकला, ने सुझाव दिया कि अन्य खेल भी वास्तविक थे, और ओवरवॉच उस सूची में था।



कोई टिप्पणी नहीं